Photo Gallery-विशिष्ट गुण डे Santa Catarina, Cabedelo, Paraíba, पूर्वोत्तर ब्राजील, इस जगह में रहते कई


Photo Gallery-विशिष्ट गुण डे Santa Catarina, Cabedelo, Paraíba, पूर्वोत्तर ब्राजील, इस जगह में रहते कई सैनिकों और कई युद्धों थे. कई लड़ाइयों यहाँ लड़े थे और कई तुम्हें देख इस PATIO में निधन हो गया. फ्रांस और स्पेन, फ्रांस और पुर्तगाल के बीच युद्ध है, और पुर्तगाली समुद्री डाकू और डच और पुर्तगाली सहयोगियों स्पेन के ताज के बीच के महान युद्ध. इस इतिहास में डूबा हुआ है. ब्राजील के इतिहास यहाँ व्यक्ति में दिखाई manifestare. इस सब के सबसे बड़े डच पुर्तगालियों के खिलाफ युद्ध था इस जगह batralhas / स्पेनीस उस समय सहयोगी रहे थे. यहाँ बहुत से सपने और जीवन है कि यहाँ भी थे की कहानी है. मैंने कहा कि जल्द ही यह है कि Paraíba ब्राजील में डच का एक रोमांटिक इतिहास है टोन प्रकाशित डच आशा की खाड़ी, यह एक अद्भुत फिल्म बनाऊँगा एक उत्तेजक पुस्तक है एक पुस्तक लिखी है, मैं एक फिल्म पाते हैं कि किताबों में रुचि. यहाँ सब जो लोग इस जगह में अपने जीवन को खो दिया करने के लिए मेरी श्रद्धांजलि है, अपने सपने हैं. जो इस क्षेत्र में अच्छे इरादे बहुत प्रगति और जीवन लाने के साथ आया डच मेरी श्रद्धांजलि. झाड़ियों में जॉन को अपनी श्रद्धांजलि Santa Catarina की नहीं बल्कि redeu मर मजबूत नायक, आपकी याददाश्त को बचाने बहादुर ccurva. इस जगह को महत्वपूर्ण तथ्यों की दुनिया में houverammuitos है, कई और कई दर्द से प्यार करता है. अपने शानदार इतिहास के साथ Santa Catarina के किले को बचाने. http:roteiroslivrosfilmes.blogspot.com डच (कम की पुस्तक स्टाल लगाया जाएगा) प्रो इस पृष्ठ पर जाएँ. सहायता के joilson
मैं खाड़ी और इसके अविश्वसनीय इतिहास की मेरी किताब holadeses प्रस्तुत करने के लिए एक फिल्म निर्माता या Flemish प्रकाशक के साथ एक संपर्क का इंतजार है. वैन Soares डी गोवा कूदनेवाला और स्तुति और Brasil डच. किले एक और आज भी संरचना और जर्मन तकनीक से बनाया गया था के इतिहास के साथ रोमांचक शो की कहानी प्रशंसा कर रहे हैं